नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (भाषा) भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने मंगलवार को भारती टेलीमीडिया को निर्देश दिया कि वह प्रसारण एवं केबल टीवी सेवाओं के नए नियमों का पालन करे। ट्राई ने कंपनी की विशिष्ट सेवा पेशकश और शिकायत निवारण हेल्पलाइन को लेकर मिल रही शिकायतों को गंभीरता से लिया है। ट्राई की वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देश के अनुसार, ‘‘ उपरोक्त डीटीएच सेवाप्रदाता अपने उपयोक्ताओं को उनकी सहमति के बिना फ्री-टू-एयर चैनलों का समूह बिना कोई विकल्प दिए उन्हें मजबूरन उपलब्ध करा रहा है। इसमें न तो उनकी सहमति ली जा रही है और न ही उसमें कोई अतिरिक्त नेटवर्क
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