नयी दिल्ली, 18 फरवरी (भाषा) एफएमसीजी क्षेत्र की कंपनी नेस्ले इंडिया की 2019 में तीन दर्जन उत्पाद बाजार में उतारने की योजना है। कपंनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक सुरेश नारायणन ने सोमवार को कहा कि अपनी आक्रामक वृद्धि योजना के तहत कंपनी विभिन्न श्रेणियों में नए उत्पाद उतारेगी। कंपनी की कुल आमदनी में निर्यात का हिस्सा छह प्रतिशत है। अब कंपनी ऐसे देशों को लक्ष्य कर रही है जहां अधिक संख्या में भारतीय मूल के लोग रहते हैं। इनमें दक्षेस और दक्षिण पूर्व एशिया के देश शामिल हैं। नारायणन ने यहां संवाददाताओं से कहा कि 2018 में
from Latest Business News in Hindi - बिज़नेस खबर, बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times http://bit.ly/2trDdCg