नयी दिल्ली, 29 अप्रैल (भाषा) देश की प्रमुख कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) की वृद्धि की कहानी में कंपनी के कॉम्पैक्ट मॉडलों का योगदान तेजी से बढ़ रहा है। इन मॉडलों में प्रीमियम हैचबैक मसलन स्विफ्ट, बलेनो और सेडान डिजायर शामिल हैं। बीते वित्त वर्ष 2018-19 में घरेलू बाजार में कंपनी की बिक्री में लगभग आधा का योगदान उसके कॉम्पैक्ट मॉडलों का था। अपने निवेशकों के समक्ष आंकड़े प्रस्तुत करते हुए कंपनी ने कहा कि 2018-19 में कंपनी की घरेलू बिक्री में कॉम्पैक्ट श्रेणी की हिस्सेदारी 49.7 प्रतिशत थी, जो 2017-18 में 45.3 प्रतिशत थी। कॉम्पैक्ट श्रेणी में
from Latest Business News in Hindi - बिज़नेस खबर, बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times http://bit.ly/2voFuiO
Home
Latest Business News in Hindi - बिज़नेस खबर
बिज़नेस समाचार
व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times
Related Posts
नई दिल्ली सरकार देश के 12 लाख स्कूलों को स्मार्ट क्लासरूम्स में बदलने की महत्वाकांक्षी
नई दिल्ली माल एवं सेवा कर (जीएसटी) संग्रह का आंकड़ा अक्टूबर में 1.05 लाख करोड़ रुपये रह
नयी दिल्ली, एक नवंबर (भाषा) केंद्र सरकार ने क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (आरआरबी) को 670 कर
नई दिल्ली मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई), हुंडई और टाटा मोटर्स जैसे कंपनियों की खुदरा बि
नई दिल्ली क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पोषक उत्पादों से जुड़े स्टार्टअ
नई दिल्ली हांगकांग ने कुछ यात्रियों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई से आने