मुंबई, 30 जनवरी (भाषा) गाड़ी खरीदना, लोगों के जीवनभर के कई बड़े सपनों में से एक होता है। लेकिन इसे खरीदना तरकारी-भाजी खरीदने जैसा तो है नहीं इसलिए अब इसे खरीदने के अंतिम निर्णय में ऑनलाइन सर्च की एक बड़ी भूमिका है, क्योंकि लोग वाहन के तकनीकी पहलुओं को ऑनलाइन जाकर आपस में तुलना करते हैं। सर्च इंजन गूगल का एक अध्ययन बताता है कि वाहन खरीदने वालों में ऑनलाइन खोज करने की प्रवृत्ति बढ़ी है। लेकिन लोग जल्दी ब्रांड के बीच अदला-बदली नहीं करते हैं, ऐसे में यह सर्च उनकी खरीद को प्रभावित कम ही करता है। गूगल ने अपने
from Latest Business News in Hindi - बिज़नेस खबर, बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times http://bit.ly/2FX3vou
Home
Latest Business News in Hindi - बिज़नेस खबर
बिज़नेस समाचार
व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times
Related Posts
नई दिल्ली किशोर बियाणी के फ्यूचर ग्रुप (Future Group) ने दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी ऐमजॉन (A
नई दिल्ली बालीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक 78 साल की उम्र में भी देश के सबसे भरोसेमं
नई दिल्ली माल एवं सेवा कर (जीएसटी) संग्रह का आंकड़ा अक्टूबर में 1.05 लाख करोड़ रुपये रह
नई दिल्ली क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पोषक उत्पादों से जुड़े स्टार्टअ
मुंबई, 28 प्रतिशत (भाषा) घरेलू और वैश्विक बाजारों से किसी ठोक संकेत के इंतजार के बीच प्
ओरलैंडो (Covid-19 pandemic) ने पूरी दुनिया में कारोबार को बुरी तरह प्रभावित किया है। इस