नयी दिल्ली, 27 जनवरी (भाषा) भारत का मीडिया और मनोरंजन उद्योग 2022 तक बढ़कर 52.6 अरब डॉलर (करीब 3.73 लाख करोड़ रुपये) पर पहुंच जाएगा। खर्च करने योग्य आय बढ़ने, मीडिया और मनोरंजन का उपभोग करने वालों की संख्या बढ़ने और सभी प्रारूपों में सामग्री (कंटेंट) का उपयोग बढ़ने इसकी वजह होगी। एसोचैम-पीडब्ल्यूसी ने संयुक्त अध्ययन में यह बात कही। रिपोर्ट में कहा गया है कि टीवी और सिनेमा जैसे पारंपरिक मीडिया के अलावा इंटरनेट के जरिए उपलब्ध होने वाली सामग्री (ओटीटी) सेवाओं जैसे नए पीढ़ी के प्लेटफॉर्म, मनोरंजन उद्योग को बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभाएंगे। इसमें कहा गया
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