पाकिस्तानी अभिनेत्री के घर में घुसे बंदूकधारी, छेड़छाड़ और धमकी देने का आरोप

इस्लामाबाद पाकिस्तानी अभिनेत्री के घर में घुसे अज्ञात बंदूकधारियों ने जमकर उत्पात मचाया। उजमा ने आरोप लगाया कि बंदूकधारियों ने उनकी बहन के साथ ही भी शारीरिक हिंसा की और धमकियां भी दी। पुलिस को दी गई कंप्लेन में उजमा ने दावा किया कि बदमाशों के साथ उनके घर आई महिला रियल एस्टेट कंपनी बहरिया टाउन के चेयरमैन मलिक रियाज की बेटी है। अभिनेत्री पर अवैध संबंध का आरोप सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक कथित विडियों में उजमा खान और उनकी बहन हुमा को एक महिला धमकी दे रही है। उस महिला ने अपने पति उस्मान के साथ उजमा का संबंध होने का आरोप भी लगाया। एक दूसरे विडियों में कुछ हथियारबंद लोग उजमा और हुमा के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस में दर्ज कंप्लेन में अभिनेत्री ने यह लिखा पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने लिखा कि मुझे शर्मिंदा किया गया, ब्लैकमेल किया गया, परेशान किया गया। पिछले 3 दिनों से मुझे मारने की धमकी दी जा रही है। मेरे पास अब खोने के लिए कुछ नहीं है और मैंने के सबसे मजबूत लोगों से लड़ने का फैसला किया है। मुझे या तो मुझे न्याय मिलेगा या मुझे मार दिया जाएगा, लेकिन अब कोई पीछे नहीं हटना है। मैं मलिक रियाज की बेटियों (अम्बर मलिक और पश्मीना मलिक) से लड़ूंगी। पंजाब पुलिस से उजमा ने की अपील उजमा ने कहा कि मेरा अनुरोध है कि हमें लगे घाव भरने से पहले पंजाब पुलिस मेरी एफआईआर दर्ज करे और मेरी और मेरी बहन की मेडिकल जांच भी करवाए। मुझे उम्मीद है कि मैं मलिक रियाज जितना पाकिस्तानी हूं। मलिक रियाज ने आरोपों को किया खारिज पाकिस्तानी बिल्डर मलिक रियाज ने उजमा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह केवल मुझे बदनाम करने का प्रयास है। मैं सीधे तौर पर इस दुर्भावनापूर्ण वायरल वीडियो के साथ खुद को जोड़े जाने का खंडन करता हूं। उस्मान मेरा दामाद नहीं है।


from Pakistan News in Hindi, पाकिस्तान समाचार, Latest Pakistan Hindi News, पाकिस्तान खबरें https://bit.ly/3cdGg4V
Previous Post
Next Post
Related Posts