नयी दिल्ली, 19 नवंबर (भाषा) सरकार ने सोमवार को एयरसेवा डिजिटल मंच का उन्नत संस्करण पेश किया। विमान यात्री अब अपनी समस्याओं के समाधान के लिये चैटबोट्स का सहारा ले सकते हैं। इस सोशल मीडिया साइट के जरिये यात्री अपनी शिकायत भी दर्ज करा सकेंगे। सामान्य तौर पर चैटबॉट्स कंप्यूटर प्रोग्राम होता है जो लोगों से आडियो या टेक्स्ट संदेशों के जरिये बातचीत करता है। नागर विमानन मंत्रालय के अनुसार एयरसेवा डिजिटल प्लेटफार्म पर यात्रियों को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की स्थिति और समय सारिणी की तत्काल आधार पर जानकारी मिल सकेगी। एयरसेवा 2.0 वेब पोर्टल और मोबाइल
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