नयी दिल्ली, 29 अप्रैल (भाषा) देश की प्रमुख कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) की वृद्धि की कहानी में कंपनी के कॉम्पैक्ट मॉडलों का योगदान तेजी से बढ़ रहा है। इन मॉडलों में प्रीमियम हैचबैक मसलन स्विफ्ट, बलेनो और सेडान डिजायर शामिल हैं। बीते वित्त वर्ष 2018-19 में घरेलू बाजार में कंपनी की बिक्री में लगभग आधा का योगदान उसके कॉम्पैक्ट मॉडलों का था। अपने निवेशकों के समक्ष आंकड़े प्रस्तुत करते हुए कंपनी ने कहा कि 2018-19 में कंपनी की घरेलू बिक्री में कॉम्पैक्ट श्रेणी की हिस्सेदारी 49.7 प्रतिशत थी, जो 2017-18 में 45.3 प्रतिशत थी। कॉम्पैक्ट श्रेणी में
from Latest Business News in Hindi - बिज़नेस खबर, बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times http://bit.ly/2voFuiO
Home
Latest Business News in Hindi - बिज़नेस खबर
बिज़नेस समाचार
व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times
Related Posts
नई दिल्ली कोरोना काल में भारत ने एक मामले में चीन को पछाड़ दिया। () ने हमारे सहयोगी अखब
नयी दिल्ली, एक नवंबर (भाषा) एमजी मोटर इंडिया की खुदरा बिक्री अक्टूबर में छह प्रतिशत बढ़
नई दिल्लीकोविड-19 महामारी (Covid-19 pandemic) के कारण देश की इकॉनमी बुरी तरह प्रभावित ह
नई दिल्ली नवरात्रि के दौरान घरेलू उपभोक्ता (Home Appliances), टिकाऊ उपभोक्ता () और इलेक
नई दिल्ली कोरोना काल में ऑनलाइन ठगी के नए-नए तरीके सामने आ रहे हैं। हाल ही में दिल्ली म
मुंबई,26 अक्टूबर (भाषा) शेयर बाजारों में सोमवार को शुरुआत गिरावट से हुई। रिलायंस इंडस्ट