झांसा देकर बीमा-पालिसी बेचना बाजार की ‘बड़ी समस्य‘:भारती एक्सा

नई दिल्ली, 28 जनवरी (भाषा) भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने मिस सेलिंग (ग्राहकों झांसा देकर उत्पाद/पालिसी बेचना) और फर्जी काल करने को बजाार की एक ‘बड़ी समस्या’ बताते हुए इसके खिलाफ देश व्यापी अभियान शुरू किया है। कंपनी ने एक बयान में इसकी जानकारी दी। मिस-सेलिंग का अर्थ बीमा क्षेत्र में ग्राहकों को उत्पाद व सेवा के बारे में गलत जानकारी देने से है। कुछ लोग बीमा कंपनी के कर्मचारी बनकर लोगों को फोन करते हैं और लुभावने ऑफर या ऊंचे रिटर्न का झांसा देकर बीमा पॉलिसी खरीदने के लिए मनाते हैं। विज्ञप्ति के मुताबिक, भारती एक्सा के प्रबंध निदेशक और

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