मुंबई, 30 जनवरी (भाषा) गाड़ी खरीदना, लोगों के जीवनभर के कई बड़े सपनों में से एक होता है। लेकिन इसे खरीदना तरकारी-भाजी खरीदने जैसा तो है नहीं इसलिए अब इसे खरीदने के अंतिम निर्णय में ऑनलाइन सर्च की एक बड़ी भूमिका है, क्योंकि लोग वाहन के तकनीकी पहलुओं को ऑनलाइन जाकर आपस में तुलना करते हैं। सर्च इंजन गूगल का एक अध्ययन बताता है कि वाहन खरीदने वालों में ऑनलाइन खोज करने की प्रवृत्ति बढ़ी है। लेकिन लोग जल्दी ब्रांड के बीच अदला-बदली नहीं करते हैं, ऐसे में यह सर्च उनकी खरीद को प्रभावित कम ही करता है। गूगल ने अपने
from Latest Business News in Hindi - बिज़नेस खबर, बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times http://bit.ly/2FX3vou