ग्राहक संतुष्टि के लिहाज से हुंदै अव्वल, मारुति 8वें पायदान पर: अध्ययन

नयी दिल्ली, 27 अक्टूबर (भाषा) भारतीय यात्री वाहन बाजार में बिक्री बाद सेवा (सर्विस) के मामले में ग्राहक संतुष्टि (कस्टमर सैटिस्फैक्शन) में हुंदै मोटर इंडिया सबसे आगे रही है। टाटा मोटर्स दूसरे और महिंद्रा एंड महिंद्रा तीसरे नंबर पर रही। वैश्विक बाजार अनुसंधान फर्म जेडी पावर के सालाना सर्वेक्षण में यह निष्कर्ष सामने आया है। जेडी पावर के भारतीय ग्राहक सेवा सूचकांक 2018 नामक अध्ययन में कहा गया है कि हुंदै 912 अंक के साथ ग्राहक सेवा संतुष्टि में अव्वल रही। दक्षिण कोरियाई की यह कंपनी पिछले साल भी पहले पायदान पर रही थी। टाटा मोटर्स

from Latest Business News in Hindi - बिज़नेस खबर, बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times http://bit.ly/2CGdR9L
Previous Post
Next Post
Related Posts